Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सऊदी अरब से 17 दिन बाद नहीं पहुंचा सिदरी के युवक का शव, सीएम सोरेन ने केन्द्र से की अपील

सऊदी अरब के अलकासिम स्थित सऊदी सर्विसेज फॉर एलेक्ट्रोमेकेनिक्स वर्क्स कंपनी में सिदरी के युवक का की मौत हो गई थी। अब तक युवक का शव भारत नहीं आया है।

17 दिन बाद नहीं पहुंचा सिदरी के युवक का शव, सऊदी अरब में हुई थी मौत, सीएम सोरेन ने केन्द्र से की अपीलसीएम हेमंत सोरेन और विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर (फाइल फोटो)

रांची के सिंदरी के मनोहरटांड़ निवासी जय प्रकाश महतो की बीते दिनों सऊदी अरब में मौत हो गई थी। वह सऊदी अरब के अलकासिम स्थित सऊदी सर्विसेज फॉर एलेक्ट्रोमेकेनिक्स वर्क्स कंपनी में पाइप फिटर का काम करता था। 28 दिसंबर 2019 को काम करते समय जयप्रकाश की मौत हो गई थी।

मौत के 17 दिन बीत जाने के बाद भी उसका शव सिंदरी के मनोहरटांड़ स्थित उसके पैतृक घर नहीं पहुंचा है। इस मामले में अब मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कुछ हस्तक्षेप किया है। मुख्यमंत्री ने इस बारे में केंद्र सरकार से सहयोग मांगा है।

इसके अलावा उन्होंने सऊदी अरब के अबु धाबी स्थित भारतीय दूतावास, विदेश मंत्री डॉ एस. जयशंकर से भी इस मामले में सहयोग मांगा है। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि झारखंड सरकार की ओर से शव को भारत लाने के लिए सभी जरूरी कार्रवाई कर ली गई है।

Next Story
Top