Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड के गिरिडीह में विस्फोट से तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत, मनरेगा के तहत हो रहा था कार्य

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में झारखंड की चार लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। गिरिडीह तथा सिंहभूम में जबरदस्त वोटिंग की खबर आ रही है। गिरिडीह मेें 50 व सिंहभूम में 46.35 प्रतिशत मतदान हुआ है। इस बीच झारखंड के गिरिडीह जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है।

झारखंड के गिरिडीह में विस्फोट से तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत, मनरेगा के तहत हो रहा था कार्य

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में झारखंड की चार लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। गिरिडीह तथा सिंहभूम में जबरदस्त वोटिंग की खबर आ रही है। गिरिडीह मेें 50 व सिंहभूम में 46.35 प्रतिशत मतदान हुआ है। इस बीच झारखंड के गिरिडीह जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां रविवार को हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

गिरिडीह के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) जीत वाहन राम ने बताया कि यह घटना गांदे पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले पदमतंड बारमसिया में हुई जब एक व्यक्ति दो पहिया वाहन से विस्फोटकों को उतार रहा था।

एसडीपीओ ने कहा कि यह व्यक्ति मनरेगा के तहत एक कुंआ खोदने के लिए ये विस्फोटक लेकर आया था। जैसे ही वह विस्फोटक लेकर कुएं के पास पहुंचा, तभी अचानक विस्फोट हो गया।

व्यक्ति का नाम सिराज अंसारी बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दो घायलों में एक महिला भी शामिल है। ग्रामीणों के मुताबिक, बाइक से विस्फोटक उतारने के दौरान ब्लास्ट हुआ है।

Next Story
Top