logo
Breaking

शादी बाद दूल्हा-दुल्हन जा रहे थे घर, रास्ते में फिल्मी स्टाइल में खड़ा हुआ प्रेमी, जानें फिर क्या

झारखंड के खूंटी जिले में एक लड़के की शादी राजधानी रांची के एक लड़की से हुई। लड़का धूम-धाम से शादी करके दुल्हन को अपने घर ले जा रहा था।

शादी बाद दूल्हा-दुल्हन जा रहे थे घर, रास्ते में फिल्मी स्टाइल में खड़ा हुआ प्रेमी, जानें फिर क्या

झारखंड के खूंटी जिले में एक लड़के की शादी राजधानी रांची के एक लड़की से हुई। लड़का धूम-धाम से शादी करके दुल्हन को अपने घऱ ले चला। दोनों परिवारों में खुशी का ठिकाना नहीं था। दुल्हन व दूल्हे को विदा किया गया। गाड़ी चल दी, लेकिन रास्ते में नवविवाहित जोड़े के बीच 'वो' आ गया, 'वो' यानि दुल्हन का प्रेमी। अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूल्हे व बारातियों की जमकर पिटाई की और दुल्हन को लेकर वहां से भाग निकला।

बताया जा रहा है कि दुल्हन ने अपने प्रेमी के इस करतूत पर कोई विरोध नहीं किया। लड़की धुर्वा थाना के पास ही नगड़ी लावेद की निवासी है जबकि जिस लड़के से उसकी शादी हुई थी वह खूंटी का बताया जा रहा है। दूल्हे के परिवार वालों ने धुर्वा थाने में मामले की शिकायत दर्ज करा दी है।

शिकायत में लड़के के परिवार वालों ने कहा कि यह सब लड़की की रजामंदी से हुआ जिसे इसके प्रेमी और उसके दोस्तों ने साथ मिलकर अंजाम दिया। इस घटना में लड़की के प्रेमी व उसके दोस्त दूल्हे समेत कई लोगों को जमकर पीटे। यह घटना पास में ही निर्माणाधीन उच्च न्यायालय के पास घटी। शिकायत में यह भी कहा गया कि लड़की का प्रेमी व उसके कई दोस्त पहले से ही वहां इंतजार कर रहे थे।

जैसे ही बारात उक्त स्थान पर पहुंची, लड़की के प्रेमी व उसके दोस्त गाड़ी रोके फिर सबने मिलकर दूल्हे व बारातियों पर हमला बोल दिए। मारपीट में उलझे लोगों को पता ही नहीं चला कि कब आरोपी दुल्हन को भगा ले गया। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Share it
Top