Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Jharkhand Election Result: बीजेपी की जीत को लेकर आश्वस्त हैं सीएम रघुवर दास, किया ये बड़ा दावा

झारखंड चुनाव को लेकर सीएम रघुवर दास आश्वस्त है कि प्रदेश में बीजेपी ही सरकार बनाने जा रही है। ऐसे में उन्होंने एक बड़ा दावा भी किया है।

chief minister of jharkhand raghubar das sure about bharatiya janata party winझारखंड मुख्यमंत्री रघुवर दास

झारखण्ड चुनाव: प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास का दावा है कि झारखण्ड में बीजेपी की ही सरकार बनने जा रही है। रघुवर दास ने कहा कि झारखण्ड की जनता ने हमारे लिए इसलिए ही वोट डाला है क्योंकि झारखण्ड चाहता है कि केंद्र और झारखण्ड में एक ही पार्टी की सरकार हो न कि गठबंधन की।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भी कहा कि जब पार्टी अच्छा काम करती है तो जनता दुबारा वही सरकार चुनती है जैसा 2019 लोकसभा में हुआ। अब झारखण्ड में यहाँ के लोग हमारे पक्ष में वोट डालेंगे क्योंकि जब आप अच्छा कार्य करते हो तो आप जीत को लेकर आश्वस्त रहते हो।

साथ ही रघुवर दास ने एग्जिट पोल को लेकर कहा कि जो भी हो एग्जिट पोल पर सवाल तो नहीं उठा रहा लेकिन अपने द्वारा किए गए कार्य से मै जीत को लेकर आश्वस्त हूँ। झारखण्ड चुनाव को लेकर सभी एग्जिट पोल ने दवा किया था कि वहां दोबारा से बीजेपी सरकार बनना मुश्किल नज़र आ रहा है। रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से मैदान में है और 1995 से वो इस सीट पर जीतते आ रहे हैं।

Next Story
Top