Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CM रघुवर दास के ससुराल में चोरों ने किए हाथ साफ, साले के घर से उड़ा ले गए जेवर

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवार दास (Cm Raghuvar Das) के साले तरुण साहु के घर से चोरों ने पचास हजार रुपये के जेवर उड़ा डाले। खबरों के मुताबिक सोनारी के बुधराम मोहल्ले में चोरों ने तरुण के घर का ताला तोड़कर चोरी कर ली। तरुण पेशे से आईटी इंजीनियर हैं और बेंगलुरु में काम करते हैं। यह घटना शनिवार की रात हुई।

CM रघुवर दास के ससुराल में चोरों ने किए हाथ साफ, साले के घर से उड़ा ले गए जेवर

झारखंड के मुख्यमंत्री (Jharkhand Cm) रघुवार दास (Raghuvar Das) के साले तरुण साहु के घर से चोरों ने पचास हजार रुपये के जेवरात उड़ा डाले। खबरों के मुताबिक सोनारी के बुधराम मोहल्ले में चोरों ने तरुण के घर का ताला तोड़कर चोरी कर ली। तरुण पेशे से आईटी इंजीनियर हैं और बेंगलुरु में काम करते हैं। यह घटना शनिवार की रात हुई।



खबरों के मुताबिक चोर घर की बाउंड्री पर चढ़कर पेड़ के सहारे छत पर पहुंच गए। सीढ़ियों का दरवाजा खुला था जिससे वे नीचे उतरे। इसके बाद दूसरे कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। इसके बाद तरुण के कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमीरा खोलकर उसमें रखे जेवर लेकर फरार हो गए।

इसके बाद सुबह पांच बजे एक पड़ोसी महिला ने खिड़की से तरुण साहु के कमरे में बिखरे पड़े सामान को देखकर इसकी सूचना उनके बड़े भाई दीपक साहु की पत्नी को दी। खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने एक मल्टीमीटर को बरामद किया है जिसे चोर छोड़कर फरार हो गए थे।



दीपक साहू की ओर से सोनारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में पचास हजार रुपए के जेवर चोरी की बात कही है। दीपक के मुताबिक चोर तरुण के घर से सोने का हार, सोने की अंगूठी, दो जोड़ी चांदी के पायल, तीन जोड़ा चांदी का कड़ा समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। चोरी की घटना तीन बजे से साढ़े चार बजे के बीच होने की बात कही है।

Next Story
Share it
Top