Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पति की बेवफाई! सौतन की शादी में कुल्हाड़ी ले पहुंची पहली पत्नी, जानें फिर क्या हुआ

जमशेदपुर में एक शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला वहां कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गई। महिला ने यहां दुल्हन के साथ मारपीट की।

पति की बेवफाई! सौतन की शादी में कुल्हाड़ी ले पहुंची पहली पत्नी, जानें फिर क्या हुआ

जमशेदपुर में एक शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला वहां कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गई। महिला ने यहां दुल्हन के साथ मारपीट की। दुल्हन ने जैसे-तैसे बचकर अपनी जान बचाई और पुलिस थाने पहुंचकर कहा कि साहब मुझे मेरी सौतन से बचाइए, वो महिला मुझे मार डालेगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- इतनी ठंड की जम गई लोगों की पलकें, ठंड के कारण गिनीज बुक में दर्ज हुआ इस गांव का नाम

दुल्हन पहुंची थाने लेकिन दूल्हा मनाता रहा पार्टी

ये घटना सुंदरनगर के कदमडीह की है। यहां रहने वाले बीजेपी नेता सुबोध लोहार ने 2016 में पूजा (शिकायतकर्ता) से मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद मंगलवार को दोबारा दोनों की शादी समाज के सामने हुई। इसी के चलते बुधवार को पार्टी रखी गई थी।

पार्टी के दौरान सुनीता लोहार (पहली पत्नी) हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दूसरी पत्नी पूजा को जान से मारने के लिए वहां पहुंची। यहां आकर पहले तो सुनीता ने म्यूजिक बंद कराया फिर दुल्हन के साथ मारपीट की।

हत्या के डर से दुल्हन पूजा पार्टी छोड़कर थाना पहुंची। पूजा के थाने जाने के बाद भी दूल्हा सुबोध परिजन और साथियों संग पार्टी मनाता रहा।

प्रेमजाल में फंसा दिया धोखा

इस मामले में पीड़ित दुल्हन पूजा लोहार के मुताबिक, उसके पति सुबोध ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का वादा किया। लेकिन बाद में वो शादी से मुकर गया। जिसके बाद पूजा ने महिला थाने में शिकायत की।

पहले तो सुबोध ने कोर्ट में झूठी शिकायत कर दी लेकिन बाद में समझौता कर 26 जनवरी 2016 को पूजा से मंदिर में शादी रचा ली।

दूसरी शादी के बाद उसकी पहली पत्नी सुनीता और घरवाले पूजा से मारपीट करने लगे। इससे तंग होकर वो दोबारा पुलिस के पास गई। तब जाकर सुबोध ने उसके लिए अलग से घर बनवाया।

दो दिनों पहले सुबोध पूजा को अपने साथ रखने के लिए लेने पहुचा और ग्रामीण व परिजन के सामने उसके मांग में सिंदूर भरा और साथ वापस घर ले आया। सुबोध की पहली पत्नी सुनीता से 2 बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस के एनकाउंटर में 8 साल के बच्चे की मौत, सीएम योगी ने जताया दुःख

पति ने बताई विवाद की वजह

इस मामले में सुबोध का कहना है कि पत्नी सुनीता ने म्यूजिक बजाने का विरोध किया, जिससे दोनों पत्नियों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद पूजा पार्टी छोड़ कर चली गई। सबने उसे कई जगह तलाशा लेकिन वो नहीं मिली।

लेकिन पार्टी में सारे रिश्तेदारों को बुलाया गया था इसलिए पार्टी चलती रही। जब देर रात पूजा के थाने में शिकायत की बात पता चली तो वो थाना पहुंचे और अब मामले में समझौते की बात चल रही थी।

Next Story
Top