Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चतरा के NTPC में पांच मजदूरों पर लोहे का 56 टन एंगल गिरने से दो मजदूरों की मौत

चतरा के नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) की यूनिट टू में लोहे का 56 टन एंगल गिरने से पांच मजदूर दब गए। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन मजदूरों को गंभीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चतरा के NTPC में पांच मजदूरों पर लोहे का 56 टन एंगल गिरने से दो मजदूरों की मौतNTPC में लोहे का एंगल गिरने से दो मजदूरों की मौत

चतरा के नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) के यूनिट टू में लोहे का 56 टन एंगल गिरने से पांच मजदूर चपेट में आ गए। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद अन्य कर्मचारी तीनों जख्मी मजदूर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां उसकी इलाज चल रही है। वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जिसकी पहचान पलामू के निवासी अर्जुन कुमार यादव और गढ़वा निवासी बाबूलाल चौधरी के रूप में हुई है।

Also Read: चतरा में देर रात पिकअप वैन ने तीन युवकों को रौंदा, दो की मौत

वहीं तीन जख्मी मजदूर दीपक कुमार, सुरेंद्र चौधरी और रामानुज रवि का इलाज किया जा रहा है। जबकि सुरेंद्र की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मजदूरों का कहना है कि एनटीपीसी के यूनिट 2 में ब्वॉयलर का काम चल रहा था। जिसके लिए 56 टन लोहे के एंगल को ऊपर भेजा जा रहा था। इसी दौरान एंगल के एक साइड टुटने से नीचे गिर गया, जिससे पांच मजदूर चपेट में आ गए।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top