Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड: पारिवारिक कलह से तंग आकर वायुसेना के जवान ने जहर खाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

झारखंड में पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा क्षेत्र के सिंगारसी स्थित वायुसेना के कैंप में एक एयरफोर्स के जवान ने पारिवारिक कलह से तंग आकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

झारखंड: पारिवारिक कलह से तंग आकर वायुसेना के जवान ने जहर खाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा क्षेत्र के सिंगारसी स्थित वायुसेना के कैंप में एक एयरफोर्स के जवान ने पारिवारिक कलह से तंग आकर जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जवान का नाम शत्रुघ्न प्रसाद वर्मा बताया जा रहा है जो वायुसेना में नायक के पद पर कार्यरत था। मामले की जानकारी होते ही जवान को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पिछले सोमवार को ही शत्रुघ्न छुट्टी के बाद अपने घर से यहां लौटे थे। मौत के बाद वायुसेना के अधिकारियों ने जवान के परिजनों को जवान के मौद की जानकारी दी जिसके बाद घऱ में मातम पसर गया है। वायुसेना ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि वायुसेना में नायक के पद पर सेवारत शत्रुघ्न पारिवारिक कलह से परेशान रहते थे जिसके कारण उन्होंने जहर खाकर जान दे दी। सेना पुलिस व राज्य पुलिस दोनों मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने वायुसेना के कैंप में जाकर भी जांच की। बताया जा रहा है कि घरवालों से भी इस मामले में पुलिस पूछताछ करेगी।

Next Story
Top