Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसम की जानकारी: रांची सहित कई जिलों में भारी बारिश, ठंड़ बढ़ी

मौसम की जानकारी : झारखंड के रांची समेत कई जिलों में गुरुवार को भारी बारिश हुई। जिसके बाद तापमान में गिरावट आयी है। जिससे कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

Mausam Ki Jankari: दूसरे दिन भी तेज आंधी के साथ रिमझिम बारिश, ओलावृष्टि का अलर्टमौसम की जानकारी

मौसम की जानकारी : झारखंड के रांची समेत कई जिलों में गुरुवार को भारी बारिश हुई। पिछले दो दिनों से लगातार बारिश होने की वजह से तापमान में गिरावट आई है। जिससे कनकनी जैसी सर्द हवाएं चल रही है। कड़ाके ठंड की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं अगले दो दिनो से मौसम साफ होने की उम्मीद है, जिससे दिन में धूप निकलने से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत तो मिलेगी लेकिन रात ढलते ही ठंड अपना असर दिखाना शुरू कर देगा। मौसम विभाग के अनुसार 31 जनवरी को पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार, लोहरदगा, पूर्वी सिंहभूम, सिमडेगा, समेत कई जिले में मौसम शुष्क रह सकता है, लेकिन 1 फरवरी को फिर से बारिश होने की संभावना बन सकती है।

आज सुबह घने कोहरे छाए रहने की वजह से विजिवलिटी भी आम दिनों के मुकाबले बेहद कम थी। कोहरे होने की वजह से कई ट्रेन घंटों लेट चल रही है। साथ ही खूंटी, गुमला, कोडरमा, चतरा, जमशेदपुर, धनबाद, बोकारो, रामगढ़, हजारीबाग आदि जिलों में भी बारिश हुई जिससे आम जनजीवन प्रभावित हुआ।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top