Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का पैसे लेते हुए वीडियो वायरल, बोले- मुझे बदनाम किया जा रहा

झारखंड के गढ़वा जिले के राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल शुक्रवार को मंत्री जी यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे, जहां वे एक शख्स से रूपए लेते हुए देखे गए हैं।

Video : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का पैसे लेते वक्त वीडियो वायरल, बोले- मुझे बदनाम किया जा रहा हैHealth Minister Chandravanshi Taking 15 Thousands Rupees on Camera Video Viral

झारखंड के गढ़वा जिले के राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल शुक्रवार को मंत्री जी यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे, जहां वे एक शख्स से रूपए लेते हुए देखे गए हैं। वीडियो का वायरल होते ही सियासी गलियारों में मंत्री की खूब आलोचनाएं हो रही हैं। वायरल वीडियो में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी की आवाज साफ-साफ सुनी जा सकती है, वे बोल रहे हैं कि 15 हमको दे देना, 35 इसके दे देना।

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री गुरूवार को एक गांव के सड़क शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। वीडियो में मंत्री से लोग गांव में एक चबूतरा बनाने की मांग कर रहे हैं।स्वास्थ्य मंत्री इसी मामले में पैसे बांट रहे हैं। वे अपने बॉडीगार्ड रामचंद्र यादव से पैसे लाने को कहते हैं और फिर ग्रामीणों में बांट देते हैं। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ये लो और कल से ही काम शुरू कर दो। जब पैसा मिल जाएगा तो उसमें से 35 रख लेना और यह 15 मुझे दे दो।

यह वीडियो ट्विटर, फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले की वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे कुछ अच्छा कर रहे थे लेकिन उसको अलग तरिके से पेश किया जा रहा है। हम तो चबूतरा बनाने के लिए गांव में पैसा दे रहे थे, लेकिन गांव के ही राहुल ठाकुर व सतीश यादव ने यह वीडियो बना लिया।

वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स राहुल ठाकुर को बरडीहा के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब राहुल से पूछताछ की तो पता चला कि वह केवल एक ह्वाट्सएप्प ग्रुप में वीडियो डाला था। इसके साथ ही उसने कहा कि वह केवल वीडियो डाला था, कुछ भी मंत्री के खिलाफ लिखा नहीं था।

मंत्री के समर्थकों ने राहुल ठाकुर को वीडियो बनाकर लोगों को गुमराह करने के आरोप में कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस मोबाइल फोन को जब्त करके जांच कर रही है।

Share it
Top