Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के दौरान दोस्तों से मदद मांगने गई नाबालिग युवती, दस लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

झारखंड़ में समाज का घिनौना चेहरा सामने आया है। लॉकडाउन के दौरान मदद मांगने पहुंची नाबालिग युवती के साथ दोस्तों समेत दस लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।

वारदात! पहले मॉल के बाहर से लड़की को किया अगवा, फिर किया गैंगरेपपटना गैंगरेप

झारखंड़ के दुमका में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। भारत लॉकडाउन के दौरान दोस्तों से मदद मांगने पहुंची नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। दोस्त समेत 10 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।

दुमका के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक 24 मार्च को लॉकडाउन के दौरान युवती शिव पहाड़ चौक से अपनी दो महिला मित्रों के साथ घर के लिए निकली। घर के रास्ते पर नाबालिग युवती को छोड़कर महिला मित्र अपने घर चली गईं। घर पहुंचने पर पता चला कि परिजन लॉकडाउन के चलते बाहर गए हुए हैं। ऐसे में उसने अपने दोस्तों को फोन कर मदद के लिए बुलाया।

महिला के दो दोस्त मोटरसाइकिल लेकर पहुंचे। उसे बिठाकर दोनों दोस्तों ने अंजान रास्ते पर ले जाकर उतारकर चले गए। थोड़ी देर में दोबारा पहुंचकर युवती के साथ रेप किया। इसके बाद उनके साथ आए आठ नकाब पोश लोगों ने भी गैंगरेप किया। युवती किसी तरह अपने गांव पहुंची। गांव वालों ने घर पर जानकारी देकर पुलिस को बुलाया। युवती ने गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झारखंड़ पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके लिए एसआईटी का गठन किया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि दुष्कर्म किन हालात में हुआ इसकी भी जांच की जा रही है।

Next Story
Top