Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खांसी के मरीज को समझा कोरोना संदिग्ध, लोगों के जबरदस्ती ट्रेन से उतारने से हुई मौत

झारखंड में एक युवक ट्रेन की यात्रा के दौरान लगातार खांसी होने से कोरोना मरीज समझकर लोगों ने गोमो स्टेशन पर उतार दिया। जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

खांसी के मरीज को समझा कोरोना संदिग्ध, लोगों के जबरदस्ती ट्रेन से उतारने से हुई मौत

झारखंड में कोरोना का खौफ ने एक मामूली बीमारी से पीड़ित मरीज की जान ले ली। दरअसल, कोलकाता- जम्मूतवी एक्सप्रेस में एक युवक ट्रेन की यात्रा कर रहा था। अचानक लगातार खांसी होना शुरू हो गई। यह देख लोगों में अफरा- तफरी मच गई। जिसके कारण लोग इसे कोरोना मरीज मानते हुए जबरदस्ती गोमो स्टेशन पर उतार दिए।

करीब एक घंटे तक गोमो स्टेशन पर तड़पता रहा। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरा घटना जायजा लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के भतीजे सुनील ने बताया कि वे अपने चाचा को लेकर कोलकाता से आजमगढ़ जा रहा था।

वह आजमगढ़ के महरुपुर गांव का रहने वाले हैं। चाचा दिल के मरीज थे। कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। जिसके कारण उन्हें इलाज करवा कर वापस गांव लौट रहा था। चाचा को बार- बार खांसी आने पर कई यात्रियों को आपत्ती हो रही थी। इस पर वह लोगों को काफी समझाते रहे कि चाचा दिल के मरीज है।

उनकी लगातार इलाज जारी है। इस बीमारी होने के कारण लगातार उन्हें खांसी आ रही है। आप लोग इसे कोरोना न समझें। काफी समझाने के बावजूद किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। ज्यादा खांसी बढ़ने लगी तो यात्रियों ने उन्हें कोरोना मरीज समझकर गोमो में उतार दिया। स्टेशन पर लोगों से काफी मद्द की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने मदद के लिए आगे नहीं बढ़ाया। जिसके कारण कुछ देर बाद स्टेशन पर ही उनकी मौत हो गई।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top