Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटी का प्रेमी के संग अश्लील वीडियो देख डांटा तो पिता पर ही दर्ज कराया यौन शोषण का मामला

रांची में एक पिता जब अपनी बेटी के मोबाइल फोन में किसी युवक के साथ अश्लील वीडियो देखा तो उसे जमकर डांटा। इसके बाद गुस्साई इकलौती बेटी रात में ही घर से भागकर महिला थाना पहुंच गई और अपने पिता पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेजने की मांग करने लगी। पुलिस ने जब उससे लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा।

बेटी का प्रेमी के संग अश्लील वीडियो देख डांटा तो पिता पर ही दर्ज कराया यौन शोषण का मामला

रांची में एक पिता जब अपनी बेटी के मोबाइल फोन में किसी युवक के साथ अश्लील वीडियो देखा तो उसे जमकर डांटा। इसके बाद गुस्साई इकलौती बेटी रात में ही घर से भागकर महिला थाना पहुंची और अपने पिता पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेजने की मांग करने लगी। पुलिस ने जब उससे लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा तो उसने इनकार कर दिया।

इस मामले पर महिला थाना प्रभारी विंध्यावासिनी सिन्हा ने कहा कि युवती तरह-तरह के बयान दे रही है। इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसकी बातों में कितनी सच्चाई है। थाने से वह दो दिनों का समय लेकर अपने चाचा के साथ घर चली गई। मंगलवार देर रात युवती महिला थाना गई और पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरों के मुताबिक दरअसल बीते चार-पांच महीने पहले युवती का मोबाइल फोन खराब हुआ। इसे बनवाने के लिए उसने अपने पिता को दिया। पिता ने मोबाइल फोन ठीक कराने के बाद जब उसे चेक करने के लिए पासवर्ड मांगा। पासवर्ड डालते ही मोबाइल का लॉक खुल गया। इसके बाद जैसे गैलरी पर क्लिक करते ही पिता की आंखें खुली की खुली रह गईं।



गैलरी में उसने अपने प्रेमी के साथ अश्लील वीडियो शूट कर रखा हुआ था। इसके बाद पिता भागे-भागे घर आए और बेटी को खूब खरी-खोटी सुनाई। उसके घर से बाहर निकलने पर भी रोक लगा दी। मां भी उसे अकेले नहीं निकलने देती थी। युवती ने अपनी मां पर भी परेशान करने का आरोप लगाया।

महिला थाना प्रभारी विंध्यावासिनी सिन्हा के मुताबिक युवती ने बीएड तक की पढ़ाई की हुई है। वह किसी काम से अपने कॉलेज गई थी, वहां उसने अपने दोस्तों को परेशानी बताई। इसके बाद कुछ दोस्त उसे लेकर थाना पहुंच गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही युवती के पिता, चाचा परिवार समेत थाना पहुंच गए और युवती से बात करने लगे।

महिला थाना प्रभारी के मुताबिक अगर युवती इस मामले की लिखित शिकायत करती है और जांच में आरोप सही पाए जाते हैं तो आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान युवती अपने पिता के साथ रहने से इनकार कर रही थी। वहां मौजूद चाचा की ओर से जब साथ रखने की बात कही गई तभी वह घर जाने को तैयार हुई। थाना में महिला पिता को जेल भिजवाने पर अड़ी हुई थी। इस दौरान उसके रिश्तेदारों ने भी काफी समाझाया कि समाज में परिवार की बदनामी होगी। शादी के लिए अच्छे घर के लोग तैयार नहीं होंगे। काफी समझाने के बाद युवती मानी और अपने चाचा के साथ घर चली गई।

Next Story
Top