Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी को जान का खतरा, मांगा पिस्टल का लाइसेंस

साक्षी ने कहा कि मुझे काम के लिए अकेले जाना पड़ता है और मुझे अपनी सुरक्षा का डर भी है। धोनी के पास पहले ही उनके नाम से लाइसेंस है।

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी को जान का खतरा, मांगा पिस्टल का लाइसेंस

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने रांची जिला प्रशासन में हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक साक्षी ने यह कहते हुए लाइसेंस मांगा है कि वो अधिकतर समय रांची में अकेले रहती हैं।

उन्होंने कहा है कि उन्हें अपनी सुरक्षा का डर है। साक्षी ने अपील में कहा है, 'मुझे काम के लिए अकेले जाना पड़ता है और मुझे अपनी सुरक्षा का डर भी है। धोनी के पास पहले ही उनके नाम से लाइसेंस है।

धोनी अपने परिवार के साथ डालाडाली स्थित फार्महाउल में शिफ्ट हो चुके हैं। पहले वह हर्मू हाउसिंह कॉलोनी में रहा करते थे। बता दें कि लोगों की नजरों से दूर इंग्लैंड दौरे से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नेट पर पसीना बहाते हुए देखे गए।

सचिन तेंदुलकर भी अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के आखिरी के कुछ वर्षों में मुंबई के ब्रांद्रा कुर्ला परिसर में खुद ही अभ्यास करते थे और एनसीए में धोनी का अभ्यास सत्र भी कुछ ऐसा ही है। उन्होंने सैकड़ों गेंदों का सामना किया, जिसमें से लगभग 70 प्रतिशत थ्रो-डाउन से की गई थी।

Next Story
Top