Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड : ट्रेन से आम आदमी की तरह देवघर पहुंचे सीएम रघुवर दास, बाबा दरबार में लगेगी कैबिनेट बैठक

जिस प्रकार से कुंभ की ब्रांडिंग योगी सरकार ने यूपी में की थी उसी तरह रघुवर दास ने भी बोल बम का ब्रांडिंग करने जा रहे हैं। इसके लिए जैसे सीएम योगी ने कुंभ मेले के परिसर में कैबिनेट की बैठक की थी उसी तरह सीएम रघुवर दास भी बाबा के नगरी देव घर में कैबिनेट बैठक करने जा रहे है। सीएम रघुवर दास के साथ उनके मंत्रिमंडल के कई मंत्री व अधिकारी आज इंटरसिटी एक्सप्रेस से देवघर के लिए रवाना हो गए हैं।

झारखंड : ट्रेन से आम आदमी की तरह देवघर पहुंचे सीएम रघुवर दास, बाबा दरबार में लगेगी कैबिनेट बैठक

जिस प्रकार से कुंभ की ब्रांडिंग योगी सरकार ने यूपी में की थी उसी तरह रघुवर दास ने भी बोल बम का ब्रांडिंग करने जा रहे हैं। सीएम रघुवर दास बाबा के नगरी देव घर में कैबिनेट बैठक करने जा रहे है। उनके साथ उनके मंत्रिमंडल के कई मंत्री व अधिकारी आज इंटरसिटी एक्सप्रेस से देवघर पहुंच चुके हैं।

- देवघर में सीएम ने बाबा के शिवलिंग पर जल चढ़ाया व पूजा अर्चना की। इसके साथ ही बाबाधाम में भोलेनाथ की आराधना कर सवा तीन करोड़ झारखण्डवासियों की सुख समृद्धि की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि हमारा झारखण्ड सदा विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहे, नीलकंठ देव से यही कामना है।

- सीएम रघुवर दास ने ट्रेन से जुड़ी यादों को एक बार फिर याद किया और इसे अपने बचपन से जुड़ी यादों के तौर पर बताया। उन्होंने कहा कि वे बाबानगरी देवघर में श्रावणी मेले की तैयारियों की समीक्षा के साथ कैबिनेट की मीटिंग में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

ऐसा चौथी बार हो रहा है जब सचिवालय से बाहर कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। बैठक में कई अहम फैसले लिए जाने की संभावना है। इससे पहले भी कई जगह कैबिनेट की मीटिंग हो चुकी है। देवघर के जिलाधिकारी ने बताया कि कैबिनेट बैठक की तैयारियां पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट बैठक दोपहर के 3 बजे सर्किट हाउस में होगी।

सीएम रघुवर दास व उनके मंत्रिमंडल के मंत्री बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। सीएम 10 से 11 बजे के बीच श्राइन बोर्ड की बैठक में भाग लेंगे। मालूम हो कि सीएम बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष हैं। कैबिनेट बैठक में मंदिर के लिए बजट पारित किया जाएगा। फिर दोपहर एक बजे तक सीएम रघुवर दास श्रावणी मेले की तैयारियों का जायजा लेंगे। मालूम हो कि कुंभ की ब्रांडिंग के लिए सीएम योगी ने भी प्रयागराज में कैबीनेट बैठक की थी। ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ था।

Next Story
Top