Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड : ग्रामीणों ने पुलिस को बनाया बंधक, दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट, जानें पूरा मामला

झारखंड में गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र के अंतर्गत तसरार गांव में किसी महिला के गायब होने के आक्रोश में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई। जब ग्रामीणों पर पुलिस काबू नहीं पा सकी तब लाठी चार्ज करके खदेड़ने का प्रयास की।

झारखंड : ग्रामीणों ने पुलिस को बनाया बंधक, दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट, जानें पूरा मामला

गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र के अंतर्गत तसरार गांव में किसी महिला के गायब होने के आक्रोश में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई। जब ग्रामीणों पर पुलिस काबू नहीं पा सकी तब लाठी चार्ज करके खदेड़ने का प्रयास की। हालांकि आक्रोशित ग्रामीण महिला की तलाशी के लिए उचित कार्रवाई न किए जाने से नाराज हैं और वे अड़े हुए हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि महिला कई दिन से लापता है और जब परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने जांच करने में देरी की जिससे महिला की हत्या कर दी गई है। जब मामले की जांच करने पुलिस की टीम गांव में पहुंची तो ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया और वापस जाने पर मजबूर कर दिया।

अगले दिन पुलिस की टीम ने गांव में फिर से दस्तक दी लेकिन इस दिन भी ग्रामीणों का गुस्सा उन पर हावी रहा। उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर ही टूट पड़े इस तरह दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई।

पुलिस ने जब देखा कि मामला बिगड़ रहा है तो लाठी चार्ज कर दिया। वहीं ग्रामीणों का पुलिस प्रशासन पर आरोप है कि पुलिस अपना काम ठीक से नहीं कर रही है और निर्दोष लोगों पर लाठी चार्ज कर रही है। पुलिस ने कई लोगों को बेरहमी से पीटा है।

Next Story
Top