Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रांची में कार और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, तीन युवक की मौत

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के पास एक कार और मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर हुई, जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

कार सबार ने स्कूटी चालक को मारी टक्कर, मौतकार स्कूटी (फाइल फोटो )

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के पास एक कार और मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों की मौकें पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही नगड़ी पुलिस मौकें पर घटनास्थल पहुंचकर तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया, जहां उनकी इलाज चल रही है।

स्थानीय पुलिसके के अनुसार तीनों मृत युवकों की पहचान दशरथ मुंडा, राहुल गाड़ी और रवि उरांव के रूप में की गई है। उनहोनें बताया कि यह घटना दशरथ मुंडा, राहुल गाड़ी और रवि उरांव यामाहा मोटरसाइकिल संख्या (जेएच 01एएन 8376) पर सवार होकर धुर्वा से नयासराय की ओर आ रहे थे।

वहीं, वैगनआर कार (जेएच 01बीएन 1127) धुर्वा की ओर जा रही थी। इसी दौरान दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top