Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंडः खाई में गिरी बस, 7 की मौत

दुर्घटना पर नई दिल्ली से जारी एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुख जताया है।

झारखंडः खाई में गिरी बस, 7 की मौत

झारखंड की राजधानी रांची के पतरातू इलाके में रविवार शाम एक यात्री बस पिठोरिया घाटी की खाई में गिर गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 65 अन्य घायल हो गए।

घायलों में कम-से-कम पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। रांची पुलिस के प्रवक्ता और पुलिस उपाधीक्षक विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे नगडी से पतरातू जा रही एक यात्री बस चालक की लापरवाही से पिठोरिया घाटी की खाई में गिर गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 65 अन्य घायल हो गए। श्रीवास्तव ने बताया कि कई घायलों को रांची शहर स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचाया गया है जबकि गंभीर रुप से घायल पांच यात्रियों समेत कुल 11 यात्रियों का इलाज पतरातू के एक स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक घटनास्थल का मुआयना करने पर प्रथम दृष्टया दुर्घटना के पीछे चालक की लापरवाही नजर आ रही है। दुर्घटना पर नई दिल्ली से जारी एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुख जताया है।

सीएम ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये और घायलों को 20-20 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। बस के मालिक, चालक और खलासी का पता करने का भी प्रयास कर रही है।

Next Story
Top