Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

देवघर में बदमाशों का आतंक, जमीन विवाद में नाबालिग को बम से उड़ाया

झारखंड के देवघर में सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ही कोहराम मच गया। एक हादसे में अमगढिया गांव में एक नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई।

देवघर में बदमाशों का आतंक, जमीन विवाद में नाबालिग को बम से उड़ाया

झारखंड के देवघर में अहले सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ही कोहराम मच गया। सुबह तड़के ही बाबा की नगरी में मातम पसर गया दरअसल अमगढिया गांव में एक नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई। पीड़ित परिवार का कहना है कि हमलावर ने गोले या बम से हमला किया था। पीड़ित परिवार ने बताया कि जमीन विवाद के रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

अहले सुबह जब रिखिया थाना के अंतर्गत अमगढिया गांव के निवासी नारायण महथा अपने घर में सो रहे थे तभी राजेंद्र पासी नाम का बदमाश अपने साथियों के साथ घर पर आ पहुंचा और ताबड़तोड़ बम फेंकता रहा जिसमें राजा नाम के उनके नाबालिग बेटे की मौत हो गई। हमलावरों ने नाबालिग मृतक के पिता पर भी बम फेंका लेकिन वे बच गए हैं।

पीड़ित परिवार ने बताया कि हमनें पहले भी हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इस खूनी खेल से पूरा मोहल्ले में खौफ का माहौल बना हुआ है। पुलिस के अनुसार अपराधी फरार है, उसकी खोजबीन चल रही है जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा। बहरहाल, पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story
Top