Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बोकारो की लूटेरी दुल्हन ने रांची में रचाई शादी, पैसे लेकर हुई फरार

अर्जुन शाहु ने ठाकुरगांव थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी। लेकिन कोई कार्रवाई न होने की स्थिति में उन्होंने वरीय पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन लिखा। उसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर पैसे और जेवर लेकर भागने का आरोप लगाया है।

बोकारो की लूटेरी दुल्हन ने रांची में रचाई शादी, पैसे लेकर हुई फरारलूटेरी दुल्हन

रांची के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के भाट बोड़ेया गांव में रहने वाले 60 साल के अर्जुन शाहु ने अगस्त 2018 में शादी रचाई। जिसके बाद 8 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी फुलमनी देवी पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई है।

ये है मामला

अर्जुन साहू की पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। उनकी एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी है। बेटी की शादी होने के बाद अर्जुन शाहु अकेले हो गए थे। जिससे उनकी बेटी को उनकी फिक्र लगी रहती थी। इसी फिक्र को दूर करने के लिए बेटी ने अपने पति की रिश्तेदार महिला चंदनकियारी निवासी 50 वर्षीय फुलमनी देवी से 2018 में अपने पिता अर्जुन शाहु की शादी करवाई थी। 8 दिसंबर 2019 को फुलमनी देवी अर्जुन साहू के दामाद संदीप सहिस के साथ मायके चली गई। वो यह कहकर गई थी कि वो दो-तीन दिनों में लौट आएगी।

2 लाख की संपत्ति लेकर हुई फरार

कुछ दिनों तक जब फुलमनी देवी वापस नहीं आई तो इस मामले में छानबीन शुरू की गई। जब अर्जुन शाहु ने अपने घर का बक्सा खोला , तब पता लगा कि लगभग 2 लाख रुपये और गहने गायब हो गए हैं। अर्जुन शाहु ने बताया कि वो पैसे उन्हें जमीन बेचने से मिले थे। उन्होंने वो पैसे घर बनाने के लिए जमा कर रखे थे।

अर्जुन शाहु ने वरीय पुलिस अधीक्षक को लिखा आवेदन

अर्जुन शाहु ने वरीय पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन लिखा। उसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर पैसे और जेवर लेकर भागने का आरोप लगाया है। इससे पहले उन्होंने ठाकुरगांव थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी। लेकिन कोई कार्रवाई न होने की स्थिति में उन्होंने वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन लिखा।

Next Story
Top