Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड : वर्दीधारी बदमाशों ने BJP नेता को घर में घुसकर मारी गोली, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

झारखंड के खूंटी से बड़ी खबर आ रही है। वर्दीधारी अपराधियों के एक गैंग ने मुरहू के हेठगोवा गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार हत्या की वारदात साढ़े आठ बजे की है। घटना में भाजपा नेता मागो मुंडा, उनकी पत्नी लखमनी मुंडू व उनके बेटे रमाय मुंडा को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

झारखंड : वर्दीधारी बदमाशों ने BJP नेता को घर में घुसकर मारी गोली, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतBJP Leader Mago Munda His Wife and Son Murdered In House In Khunti Jharkhand

झारखंड के खूंटी से बड़ी खबर आ रही है। वर्दीधारी अपराधियों के एक गैंग ने मुरहू के हेठगोवा गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार हत्या की वारदात साढ़े आठ बजे की है।

घटना में भाजपा नेता मागो मुंडा, उनकी पत्नी लखमनी मुंडू व उनके बेटे रमाय मुंडा को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं इस वारदात में रमाय मुंडा की पत्नी नौरी देवी को गोली लगी है जो गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मागो मुंडा व उनके परिवार के लोग खाना खाकर आंगन में बैठे हुए थे। तभी वर्दीधारी अपराधियों ने हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियों की तड़ताड़हट से आस-पास के लोग अपने घरों में भागे, इस दौरान पूरे इलाके में बदमाशों के आतंक से लोग सहमें रहे। मागो की बेटी राधा पंचायत की मुखिया हैं। वहीं मागो मुंडा भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश स्तर के नेता थे।

बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद लोग अपने घरों से निकले तो देखे कि वे जा चुके थे, लेकिन मागो मुंडा और समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं एक महिला जो घायल थी उसे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामले की जानकारी जब पुलिस को पता चली तो आला अधिकारी जुट गए, शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मामले की गंभीरतापूर्वक जांच हो रही है। एसपी आलोक का कहना है कि जांच जारी है जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

Next Story
Top