Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: वेलेंटाइन डे पर बजरंग दल का दिखा आंतक, पार्क में प्रेमी जोड़े की जबरन करवाई शादी

वेलेंटाइन डे के मौके पर एक बार फिर बजरंग दल का आंतक सामने आया। जहां पार्क में घुम रहे प्रेमी जोड़े की जबरन शादी करवी दी गई।

वेलेंटाइन डे पर बजरंग दल का दिखा आंतक, पार्क में प्रेमी जोड़े की जबरन करवाई शादीवेलेंटाइन डे पर बजरंग दल का दिखा आंतक

वेलेंटाइन डे के मौके पर एक बार फिर बजरंग दल का आंतक सामने आया। जहां रांची के पार्क में एक प्रेमी जोड़े खुलेआम पार्क में घुम रहा था। वहीं पहले से मौजूद बजरंग दल के लोगों ने रंगे हाथ दोनों को साथ देखा। जिसके बाद बजरंग दल के सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर दोनों की जबरदस्ती मांग में सिंदूर भरवाकर शादी करवा दी।

सूचना मिलते ही लालपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंची। जिसके बाद बजरंग दल के 3 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस प्रेमी जोड़े के परिवारों को सूचना दी। मौके पर परिवार वाले पहुंचे और उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बजरंग दल वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रेमी जोड़ो के साथ आंतक मचाकर प्यार के रंग को बेरंग करने की कोशिश की जाती है। जिससे निपटने के लिए हमारी पुलिस टीम अलग- अलग जगहों पर पहले से ही तैनात किया गया था। जिसके चलते कुछ बजरंग दल को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है।

दोपहर में, बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता अचानक सिदो-कान्हू पार्क में घुस गए। जैसे ही प्रेमी जोड़े ने बजरंग दल को देखा, लोगों के बीच अफरा- तफरी का माहौल बन गया। हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही पीसीआर और पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक सभी कार्यकर्ता पार्क से भाग चुके थे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top