Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक! पड़ोसी ने नाबालिग लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार, पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

झारखण्ड के पाकुर में एक 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप और फिर उसे जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। जिसमें नाबालिग लड़की 70 फीसदी से भी अधिक जल चुकी है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शर्मनाक! पड़ोसी ने नाबालिग लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार, पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग
झारखण्ड में एक नाबालिग लड़की से रेप करने और फिर उसे जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। मामला झारखण्ड के पाकुर के कनकरबुना इलाके का है जहां से एक 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप और फिर उसे जिंदा जलाने की घटना सामने आई है।
घटना के सामने आते ही पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने रेप पीड़िता को पश्चिम बंगाल के मालदा अस्पताल में भर्ती कराकर उसका प्राथमिक इलाज कराया जा रहा है।
वहीं इस घटना के बाद पाकुर जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बताया की उन्होंने मामले के सामने आते ही सबसे पहले रेप पीड़िता के परिवारवालों को 20000 की आर्थिक मदद दी है।
जिससे की नाबालिग पीड़िता के इलाज में किसी तरह की कोई रुकावट ना आ सके। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमने इस मामले में मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
और हम कोशिश करेंगे की इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो जिसेस की नाबलिग लड़की को जल्द से जल्द इंसाफ मिल सके। आपको बता दें कि पूरा मामला झारखण्ड के पाकुर इलाके का है जहां 16 साल की नाबलिग लड़की को रेप के बाद जिंदा जलाने की कोशिश की गई।
बता दें कि लड़की 70 फीसदी से भी अधिक जल चुकी थी जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लिस ने इस केस में पीडिता के पड़ोसी बच्चन मंडल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया हैं।

क्या है पूरा मामला

नाबालिग रेप पीड़िता के परिवारवालों का आरोप है कि उन्हीं के पड़ोस में रहने वाले बच्चन मंडल ने उनकी लड़की के साथ रेप कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की।
नाबालिग लड़की के परिवारवालों के अनुसार जब लड़की घर पर अकेली थी, उस वक्त बच्चन ने मौका देखकर घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया।
यहीं नहीं पकड़े जाने के डर से बच्चन ने नाबालिग लड़की के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने की भी कोशिश की। आपको बता दें कि पीड़िता दसवीं क्लास की छात्रा है और वह अपने अंकल के घर पर रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी।
Next Story
Top