Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड : 12 साल की अनाथ बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला घोंटा, आरोपी फरार

गुमला जिले के जारी गांव में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और गला घोट कर मारने का मामला सामने आ रहा है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने पहले मासूम के साथ दुष्कर्म किया फिर उसका गला दबाकर मार डाला, मारने के बाद आरोपी ने बच्ची का शव झाड़ी में फेंक दिया।

राजस्थान रेप मामला : उपद्रव के कारण इंटरनेट सेवाएं बन्द, सीएम ने की 5 लाख मुआवजे की घोषणाjaipur minor girl rape cm ashok gehlot Rs 5 lakh relief for rape victim and internet suspended

गुमला जिले के जारी गांव में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और गला घोट कर मारने का मामला सामने आ रहा है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने पहले मासूम के साथ दुष्कर्म किया फिर उसका गला दबाकर मार डाला, मारने के बाद आरोपी ने बच्ची का शव झाड़ी में फेंक दिया। बच्ची के शरीर पर गहरे चोट के निशान भी पाए गए हैं। आरोपी ने घटना का अंजाम शनिवार रात को किया था।

परिजनों के मुताबिक बच्ची पड़ोस के ही शादी समारोह में शामिल होने के लिेए पहुंची थी। इसके बाद बच्ची वहीं आंगन में सो गई। देर रात आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके बाद रेप व हत्या कर बच्ची का शव झाड़ियों में फेंक दिया। रविवार की रात कुछ लड़किया झाड़ी के तरफ गई हुईं थीं। बच्ची का शव देखकर लड़कियां सहम गईं जिसके बाद वे इसकी सूचना पुलिस को दीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि बच्ची जब 5 साल की थी तब उसके मां- बाप गुजर गए थे। वह गांव में ही सरकारी विद्यालय में 6 वीं कक्षा की छात्रा थी। बच्ची का पालन-पोषण दादा-दादी करते थे। बच्ची का एक भाई भी है जो 16 साल का है। वह फिलहाल मुंबई में काम करता है। भाई मुंबई से पैसा कमाकर उसकी पढ़ाई के लिए देता था।

Next Story
Top