Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे: मूसा

कश्मीर में आजादी की जंग के लिए पाक की मदद की जरूरत नहीं है।

भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे: मूसा
X

बकरीद के मौके पर 'गजवा-ए-हिंद' (अल-कायदा का आतंकी सेल) के प्रमुख जाकिर मूसा ने 10 मिनट की ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी भारत को धमकी दी है। ऑडियो रिकॉर्डिंग में मूसा ने कहा कि वह भारत को 'गाय-पूजन' पीएम मोदी और हिंदूओं से आजाद कराएगा।

बता दें कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर जाकिर मूसा ने जम्मू में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के संभावित निर्वासन पर भी केंद्र को चेतावनी दी है।

पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने कहा था कि वह देश में मौजूद करीब 40,000 रोहिंग्या मुसलमानों को निर्वासित करने की योजना बना रही है। मूसा ने यह ऑडियो यूट्यूब चैनल 'अंसर गजवा' पर जारी किया है, जिसे उसके समर्थकों ने दूसरे प्लैटफॉर्म पर आगे बढ़ाया।

इसे भी पढ़ें- कश्मीरः आतंकियों ने पुलिसवालों के खून से दीवार पर लिखा 'अफजल का इंतकाम'

इस रिकॉर्डिंग में मूसा ने कहा कि कश्मीर की आजादी की जंग में शामिल युवाओं के साथ पाकिस्तानी फौज और वहां की सरकार ने धोका दिया है। अमेरिका का साथ देकर और उसके बहकावे में आकर पाकिस्तान ने 'आतंकवादियों के कई ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए हैं। यहां तक कि कश्मीर के कई मुजाहिदीन को उसने अपनी गिरफ्त में ले रखा है।

इससे पहले 'गजवा-ए-हिंद' के मीडिया सेल 'अल हुर' ने एक पोस्टर जारी किया था। इसमें लिखा था, इसमें लिखा था, 'जल्द ही अल्लाह की इच्छा पूरी होगी। श्रीनगर पुलिस ने भी इस पोस्टर को लेकर गंभीर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि यह जाकिर मूसा की ओर से खुलेआम आंतकी हमले की धमकी है।

इसे भी पढ़ें- J&K: भर्ती कम ढेर ज्यादा हुए आतंकी, सेना ने अबतक 132 को पहुंचाया जहन्नुम

पीएम मोदी 'गाय-पूजन' राजनीति और कूटनीति के जरिए कई लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन वे हमें नहीं रोक पाएंगे। हम भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे। अल-कायदा के इस आतंकी ने कश्मीर आंदोलन को अन्य साथियों के लिए प्रेरणास्रोत बताया।

जाकिर मूसा ने कहा कि कश्मीर में आजादी की जंग के लिए उसे पाक की मदद की जरूरत नहीं है। उसने कहा, 'कश्मीर में आजादी की लड़ाई हमने अपने खून के दम पर जारी रखी है। भारतीय फौज के लिए पत्थर और उनसे छीने गए हथियार ही हम उनके खिलाफ इस्तेमाल करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story