Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ईद पर पत्थरबाजों और सुरक्षाबलों में भिड़ंत, 10 घायल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के जंगलातमंडी में लोगों ने सीआरपीएफ कैंप पर पत्थरबाजी की।

ईद पर पत्थरबाजों और सुरक्षाबलों में भिड़ंत, 10 घायल

जहां एक तरफ पूरा देश आज ईद का जश्न मनाया जा रहा है। दिल्ली से लेकर मुंबई तक लोगों ने नमाज अदा की। तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

बता दें कि कश्मीर के अनंतनाग जिले के जंगलातमंडी इलाके में लोगों ने सीआरपीएफ कैंप पर पत्थरबाजी की है। इसके बाद सीआरपीएफ ने पत्थरबाजों की भीड़ पर आंसू गैस के गोले छोड़े।

पुलिस ने कहा कि अनंतनाग, सोपोर, कुलगाम, पुलवामा और पट्टन शहरों में झड़पों में 10 प्रदर्शनकारी घायल हो गए। इस वक्त कश्मीर के हालात काफी बिगड़े हुए हैं।

नौहट्टा में मस्जिद में सुरक्षा के लिए तैनात डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से ही घाटी के हालात काफी बिगड़े हुए हैं।

वहीं इस मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर के लोगों को ईद की बधाई दी। इसके अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी ट्वीट कर देशवासियों को ईद की बधाई दी।

पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं, यह शुभ दिन हमारे समाज में शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाएगा। लेकिन प्रधानमंत्री के इस ट्वीट का भी कश्मीर को लोगों पर कोई असर नहीं दिखा और सुरक्षाबलों के कैंप पर पत्थरबाजी कर दी।

Next Story
Top