Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीनगर: बीएसएफ कैंप हमला करने वाले तीनों आतकी ढेर, जैश ने ली जिम्मेदारी

श्रीनगर से सुबह की सभी फ्लाइटें रद्द कर दी गई हैं।

श्रीनगर: बीएसएफ कैंप हमला करने वाले तीनों आतकी ढेर, जैश ने ली जिम्मेदारी

कड़ी सुरक्षा वाले श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास स्थित बीएसएफ के एक शिविर पर आतंकवादियों ने आज तड़के आत्मघाती हमला किया। इस हमले में सुरक्षा बल के एक सहायक उप निरीक्षक शहीद हो गए और तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में 3 आतंकवादी मारे गए। बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि 182 बटालियन कैंप पर हुए हमले में सुरक्षा बल के सहायक उप निरीक्षक शहीद हो गए। श्रीनगर एयरपोर्ट हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली है।

बीएसएफ अधिकारियों ने कहा कि तीन कर्मी घायल हुए हैं। गोलीबारी जारी है।उन्होंने बताया कि हमला सुबह चार बजे हुआ। आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी अभी जारी है।

बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी 182वीं बटालियन के शिविर के परिसर की एक इमारत में छिपे हुए थे।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी होने के कारण हवाईअड्डे पर विमानों की आवाजाही फिलहाल रोक दी गई है।

आतंकवादी गोगोलैंड में बीएसएफ की 182वीं बटालियन के मुख्यालय में घुस गए थे। इस बटालियन पर श्रीनगर हवाईअड्डे के रनवे की सुरक्षा का जिम्मा है।

शिविर के निकट पुराना श्रीनगर वायु क्षेत्र है जिसका परिचालन भारतीय वायुसेना करती है। इलाके में बीएसएफ और सीआरपीएफ के प्रशिक्षण केंद्र भी हैं।

Next Story
Top