Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस और छात्रों के बीच झड़प, दो सुरक्षाकर्मी घायल

अधिकारी ने बताया कि छात्रों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

पुलिस और छात्रों के बीच झड़प, दो सुरक्षाकर्मी घायल

पथराव कर रहे एक कॉलेज के छात्रों से पुलिस की झड़प में आज यहां दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। शहर के बीचों बीच मार्च निकालने की इन छात्रों की कोशिश पुलिस ने नाकाम कर दी, जिसके बाद यह घटना हुई।

पुलिस के मुताबिक श्री प्रताप कॉलेज के छात्र 17 अप्रैल को पुलवामा स्थित डिग्री कॉलेज की घटना में सुरक्षा बलों के कथित तौर पर सख्ती से पेश आने के विरोध में यहां प्रदर्शन कर रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रों ने मौलाना आजाद रोड़ की ओर मार्च करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हो गई।

पुलिस ने छात्रों को किया तितर-बितर

अधिकारी ने बताया कि छात्रों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, जिसमें क्रालखुद थाना के प्रभारी सुहैल मुश्ताक सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए यहां पुलिस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अधिकारी ने बताया कि छात्रों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। उन्होंने बताया कि कुछ प्रदर्शनकारी छात्र बाद में पास स्थित महिला कॉलेज में घुस गए और वहां से सुरक्षा बलों पर पथराव किया।

झड़प के बाद प्रदर्शनकारियों को तितर बितर कर दिया गया। गौरतलब है कि पुलवामा स्थित सरकारी कॉलेज में पुलिस की छापेमारी के बाद छात्रों ने 17 अप्रैल को कश्मीर में व्यापक स्तर पर प्रदर्शन किया था। तब से रुक -रुक कर झड़पें हो रही हैं।

Next Story
Top