Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: PoK में पाक सेना और सरकार के खिलाफ लगे आजादी के नारे

आतंकियों को पाकिस्तानी मिलिट्री और इंटर सर्विस इंटेलिजेंस का संरक्षण प्राप्त है।

VIDEO: PoK में पाक सेना और सरकार के खिलाफ लगे आजादी के नारे

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में नवाज सरकार और पाकिस्तानी आर्मी के खिलाफ आजादी के नारे लगाये जा रहे है। जिसका वीडियो सामने आया है। पीओके के दिग्गज नेता लियाकत हयात खान ने पाकिस्तानी सेना और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ आजादी के नारे लगाए।

जिसके बाद हयात खान ने कहा कि पाकिस्तानी सेना और पीएम नवाज शरीफ को बताना चाहते हैं कि वे पीओके आतंकियों को भेजना बंद कर दें। बहुत हो गया, अब हम उन्हें यहां से बाहर करने में देर नहीं करेंगे।

बता दे पीओके के हजीरा में ये विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पीओके में रहने वालों लोगों ने एक रैली के जरिए पाक सेना और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। बता दे पहले भी कई बार पाक के जुल्म के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन होते रहे हैं।

बताते चले की इन सभी आतंकियों को पाकिस्तानी मिलिट्री और इंटर सर्विस इंटेलिजेंस का संरक्षण प्राप्त है। यहां से आतंकवादियों को प्रशिक्षित करने के बाद इन्हें आतंकी गतिविधि फैलाने के लिए जम्मू-कश्मीर, अफगानिस्तान और यहां तक कि यूरोप तक भेजा जाता है।

पीओके के दिग्गज नेता लियाकत हयात खान ने कहा कि हम पाकिस्तानी सेना और पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कह रहे हैं कि वे यहां आतंकवादियों को भेजना बंद करों यहां पर सभी धर्म के लोग भाई चारे के साथ रहते हैं।

यहां पर धार्मिक स्थलों में आए दिन आतंकी हमले होते हैं। जहां हिंदू और शिया मुस्लिम पूजा करते हैं। उनको निशाना बनाया जा रहा है।

हाल ही में बलूचिस्तान के क्वेटा में आतंकी हमला किया गया था जिसमें कई लोगों की जान गयी थी। ये हमला ईद से ठीक एक दिन पहले हुआ था जिसने सबको सकते में डाल दिया था।

Next Story
Top