Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई से भड़के फारूख अब्दुल्ला

फारूख अब्दुल्ला ने कहा है कि केंद्र सरकार को अलगाववादियों को अकेला छोड़ देना चाहिए।

अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई से भड़के फारूख अब्दुल्ला
जम्मू कश्मीर में टेरर फंडिंग को लेकर अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई से नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूख अब्दुल्ला बेहद भड़क गए हैं। फारूख अब्दुल्ला ने कहा है कि केंद्र सरकार को अलगाववादियों को अब अकेला छोड़ देना चाहिए।
नाराज अब्दुल्ला ने कहा कि जिस तरह से अलगाववादियों के खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कार्रवाई कर रही है, यह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं एनआईए की रैड को तब मानूंगा, जब इससे कुछ निकलकर आएगा। अगर ये उनको डराने के लिए है तो बेहद चिंता की बात है।'
अब्दुल्ला ने आगे कहा कि डराने से अगर हम झुक जाएंगे तो मैं साफ कर देना चाहता हूं कि जुल्म के आगे कोई अपना ईमान बेचने को तैयार नहीं होगा। हम किसी भी प्रकार के जुल्म को नहीं सहने वाले हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि वो अलगाववादियों को आजाद करे और जाने की वो सरकार से क्या चाहते हैं। अब्दुल्ला ने कहा कि इनकी गिरफ्तारी से कुछ हासिल नहीं होगा।
बता दें कि एनआईए ने कश्मीर में आतंकवादी और अलगाववादी गतिविधियों के लिए पाकिस्तान और अन्य देशों से मिलने वाली फंडिंग को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। गुरूवार को ही जम्मू कश्मीर में 12 ठिकानों पर छापे मारे गए। इसके अलावा के अलगाववादियों के एहतियातन गिरफ्तार भी किया गया है।
इस दौरान एनआईए को बेनामी संपत्ति, करोड़ों के हवाला लेन-देन और आतंकी संगठनों से संबंधित बहुत से अहम दस्तावेजों को बरामद किया है। इसके अलावा 3 लैपटॉप, 2 हार्ड डिस्क, कई मोबाइल फोन्स और हथियार भी बरामद किए गए हैं।
Next Story
Top