Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मूसा समूह ने वीडियो जारी कर कहा - हमने मरवाया आतंकियों को

मूसा ने कहा कि हाल ही में दो ऑपरेशन हुए थे जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के जुनैद मट्टू और निसार अहमद जैसे लोगों के बारे में उसने ही जानकारी दी थी।

मूसा समूह ने वीडियो जारी कर कहा - हमने मरवाया आतंकियों को

जम्मू कश्मीर में आतंकी थमने का नाम नहीं ले रही है वहीं सेना भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सेना ने पिछले दिनों कई आतंकियों को ढेर किया है। तालिबान-ए-कश्मीर के मुखिया मूसा ने कहा कि आर्मी ने पिछले 7 दिनों में जिन आतंकियों को मारा है, उनमें से अधिकतर की जानकारी खुद उसने ही सेना को दी थी।

मूसा ने कहा कि हाल ही में दो ऑपरेशन हुए थे जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के जुनैद मट्टू और निसार अहमद जैसे लोगों के बारे में उसने ही जानकारी दी थी। मूसा ने इस बात की जानकारी वीडियो जारी कर दी।
यह संदेश 'शेर-ए-कश्मीर' मूसा भाई की तरफ से है, हम साफ करना चाहते हैं कि जो भी हमारे और शरिया (इस्लामिक कानून) के बीच में आएगा हम उसका सिर कलम कर देंगे। अगर लोग हमारी बात नहीं सुनेंगे तो हम इस तरह के एक्शन लेंगे।
बताया जा रहा है कि सबजार की भी जानकारी मूसा ने ही दी थी। हिज्बुल के आतंकियों ने शंका जताई है कि जाकिर मूसा के किसी करीबी के पर्सनल मैसेंजर से ही सबजार की लोकेशन का जम्मू-कश्मीर पुलिस को पता लगा था, जिससे एनकाउंटर में पुलिस को मदद मिली।
Next Story
Top