Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: भीड़ ने डीएसपी की पीट-पीटकर कर दी हत्या, महबूबा ने कहा- ना लें पुलिस के सब्र का इम्तिहान

गुरुवार की रात जामा मस्जिद के बाहर फायरिंग के दौरान इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

J&K: भीड़ ने डीएसपी की पीट-पीटकर कर दी हत्या, महबूबा ने कहा- ना लें पुलिस के सब्र का इम्तिहान

बीते गुरुवार रात को श्रीनगर इलाके में भीड़ ने थाने के डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, गुरुवार की रात जामा मस्जिद के बाहर फायरिंग के दौरान इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

नौहट्टा में मौजूद मस्जिद के पास कुछ लोगों की भीड़ ने डीएसपी अयूब पंडित को मार-मारकर अधमरा कर दिया जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

सीएम महबूबा मुफ्ती ने मोहम्मद अयूब को श्रद्धांजलि दी। महबूबा मुफ्ती ने इसे एक शर्मनाक घटना बताया। और कहा कि जम्मू-कश्मीर की पुलिस सबसे सक्षम पुलिस है लेकिन अपने लोगों से निपटने में पूरे संयम का परिचय दे रही है।

बताया जा रहा है कि डीएसपी ने नौहट्टा इलाके में मस्जिद के बाहर फायरिंग की थी और इस फायरिंग में तीन लोग जख्मी हो गए थे। इससे भीड़ उग्र हो गई और डीएसपी को एक किलोमीटर तक पीटते हुए ले गई। पिटाई से सिक्योरिटी विंग के डीएसपी की मौत हो गई।
यह भी बताया जा रहा है कि डीेसपी ने फायरिंग के लिए अपनी पिस्टल निकाली थी और तीन बार फायर किया, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए थे।
इसके बाद वहां मौजूद गुस्साई भीड़ ने डीएसपी पर अचानक हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए और कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से नौहट्टा में कर्फ्यू लगा दिया गया है।
Next Story
Top