Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान की जीत पर पाक से ज्यादा पटाखे कश्मीर में फूटे, लगे आजादी के नारे

शोपियां जिले के चिलिपोरा सुगन क्षेत्र में भी आतंकियों ने हवा में गोलीबारी कर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया और पाकिस्तान जीतेगा के नारे लगाए।

पाकिस्तान की जीत पर पाक से ज्यादा पटाखे कश्मीर में फूटे, लगे आजादी के नारे

बीती रात पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल रहा। देर रात तक पटाखे फोड़े गए और नारे लगते रहे। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाते हुए इस टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम मानी जा रही इंग्लैंड को हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया। पहली बार पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले तक पहुंची है।

लेकिन इस बीच पाकिस्तान की इस जीत का जश्न ना केवल पाकिस्तान में ही मनाया गया बल्कि कश्मीर में भी मनाया गया। पाकिस्तान की इस जीत पर कश्मीर में पटाखे फोड़े गए और पाकिस्तान फाइनल जीतेगा के नारे भी लगे।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को खेले गए मैच में जैसे ही पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज ने विनिंग शॉट लगाया वैसे ही कुछ दक्षिण कश्मीर के युवक सड़कों पर निकल आए और आजादी के समर्थन में नारे लगाने लगे।

तो वहीं शोपियां जिले के चिलिपोरा सुगन क्षेत्र में भी आतंकियों ने हवा में गोलीबारी कर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया और पाकिस्तान जीतेगा के नारे लगाए। यही नहीं अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने भी पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट किया है।

पाकिस्तान ने इंग्लैंड को आठ विकेटों से हराया गौरतलब है कि पाकिस्तान ने बुधवार को पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को आठ विकेटों से करारी मात देते हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई। अब पाकिस्तान का मुकाबला गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले सेमीफाइनल मैच के विजेता से फाइनल में होगा। फाइनल मैच रविवार को खेला जाएगा।

Next Story
Top