Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: आनंतनाग में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, फायरिंग जारी

आतंकियों के इस हमले का भारतीय जवानों ने मुंह तोड़ जवाब दिया है।

J&K: आनंतनाग में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, फायरिंग जारी

जम्मू-कश्मीर के अानंतनाग में सेना के कैंप पर एक बार फिर से हमला हुआ है। हमले के बाद भारतीय जवानों ने आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

फिलहाल दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है। आतंकियों ने इस बार राष्ट्रीय रायफल के कैंप को अपना निशाना बनाया है। सेना का यह कैंप अनंतनाग के बिजबेहारा में स्थित है।

एक दिन पहले ही आनंतनाग में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिसबल पर हमला किया था। इस हमले में सात पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। पुलिसबल पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने ली थी।

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों का यह हमला लश्कर के कमांडर के मारे जाने के विरोध में किया गया। घाटी में पिछले 24 घंटे में 11 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें 8 पुलिसवाले और 3 आम नागरिक शामिल हैं।

बता दें कि शुक्रवार को ही दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के शीर्ष कमांडर जुनैद मट्टू सहित तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, “अरवनी गांव में सुरक्षा बलों और पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकवादियों के शव बरामद हुए हैं।” प्रवक्ता ने बताया, “मुठभेड़ में मारे गए अन्य आंतकवादी नासिर वानी और आदिल मुश्ताक मीर हैं।”

Next Story
Top