Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 10 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 10 जवान घायल

बीते दिन जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में हिजबुल के मॉड्यूल का पर्दाफाश हुआ है। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से घुसपैठ और फायरिंग की घटनाएं लगातार जारी हैं।

बीती रात भी दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान सेना के 10 जवान घायल हो गए।

तो वहीं हिजबुल के मॉड्यूल का पर्दाफाश के बाद जवानों ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी सेना और पुलिस जवान के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान हुई थी।

बता दें कि सेना और पुलिस को यह खुफिया जानकारी मिली थी कि हिजबुल का हंदवाड़ा मॉड्यूल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। और वहां किसी घर में छुपा हुआ है।

जानकारी मिलते ही सुरक्षा एंजेंसियों ने सतर्कता दिखाते हुए अपना जाल फैलाया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी के बाद इन आतंकवादियों से पूछताछ हो रही है।

फिलहाल आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के मुख्य शहर में सीआरपीएफ की 180 बटालियन के शिविर बने हैं।

Next Story
Top