Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर के हालात पर PM से मिले निर्मल सिंह

आतंकी बुरहनवानी के सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में मारे जाने के बाद घाटी में अशांति फैली है। बुरहन वानी की मौत के बाद से लेकर अब तक पत्थरबाजी की घटनाएं हो रही है।

कश्मीर के हालात पर PM से मिले निर्मल सिंह

जम्मूकश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मिलकर में सुरक्षा के बारे में विचार-विमर्श किया।

निर्मल सिंह ने पीएम को घाटी की ताजा सुरक्षा स्थिति कि जानकारी दी। दोनों नेताओं ने मिलकर कानून व्यस्था और सुरक्षा के बारे में भी बात की।

पीएम से मुलाकात के दौरान निर्मल सिंह ने कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे विकास कार्यक्रम की प्रशंशा भी की। उपमुख्यमंत्री ने घाटी में पीएम के डेवलपमेंट पैकेज की भी सराहना की है।

आपको बता दें कि आतंकी बुरहानवानी के सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में मारे जाने के बाद घाटी में अशांति फैली है। बुरहन वानी की मौत के बाद से लेकर अब तक पत्थरबाजी की घटनाएं हो रही है।

घाटी में फैली अशांति से अब तक कई लोगो की जान जा चुकी है। घाटी में इस अशांति के दौरान कई स्कूल और कॉलेज भी बंद रहे है। कई स्कूलों को आग के हवाले कर दिया गया है।

इस घटना के बाद कई छात्रों ने भी पत्थरबाजी की घटनाओं में हिस्सा लिया है और इतना ही नहीं अब तो कुछ स्कूल की लड़किया भी पत्थरबाजी में शामिल होने लगी है।

Next Story
Top