Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

LOC पर घुसपैठ कर रहे आतंकियों के समूह को सेना ने घेरा

इलाका जंगल से घिरा हुआ है ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि आतंकी इन जंगलों में छुपे होंगे।

LOC पर घुसपैठ कर रहे आतंकियों के समूह को सेना ने घेरा
जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों के एक समूह ने घुसपैठ की है जिसके बाद इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में एलओसी पर आतंकियों के एक समूह ने घुसपैठ की। घुसपैठ की खबर मिलते ही सेना के 6 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।
इलाका जंगल से घिरा हुआ है ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि आतंकी इन जंगलों में छुपे होंगे। हालांकि आतंकियों की संख्या कितनी है इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है लेकिन सूत्रों के मुताबिक 5-6 आतंकी घुसपैठ में शामिल हैँ।
गौरतलब है कि घाटी में अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए पीओके में बड़ी संख्या में आतंकी लांचिंग पैड पर तैयार बैठे हैं। शुक्रवार को रक्षा मंत्री अरूण जेटली ने एलओसी का दौरा कर अधिकारियों को घुसपैठ रोकने के निर्देश दिए थे।
उल्लेखनीय है कि एलओसी के समीप बेहक के पास सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी है इसमें 4-5 आतंकी घेरे में है। मौके की गंभीरता को देखते हुए सेना द्वारा मुठभेड़ के दौरान स्पेशल फोर्स के कमांडो भी भेजे गए हैं।
Next Story
Top