Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीरः बांदीपुरा में सेना की बस पर आतंकी हमला, लूटे हथियार!

सेना ने पूरे इलाके की घेरबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश कर रही है।

जम्मू-कश्मीरः बांदीपुरा में सेना की बस पर आतंकी हमला, लूटे हथियार!

कश्मीर के बांदीपुरा में सेना की गाड़ी में फायरिंग हुई है। फायरिंग में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। सेना ने इस पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी सेना के हथियार लेकर भाग गए हैं। हालांकि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

वहीं, पुलवामा में बीते 24 घंटे से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं वहीं 3 जवान भी घायल बताए जा रहे हैं। मारे गए तीनों आतंकी जाकिर मूसा गुट के हैं। मूसा का गुट पिछले दिनों हिज्बुल मुजाहिदीन से अलग हो गया था।

ऐसी आशंका है कि अभी 1 और आतंकी इलाके में छिपा हुआ है। इसके अलावा सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में हुई गोलीबारी के दौरान प्रदर्शन कर रहे 10 प्रदर्शनकारियों के घायल होने की खबर है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना ने जून महीने के आखिर में आतंकियों के कारवाई की योजना बनाई थी। जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए सेना ने 'ऑपरेशन ऑल आउट' तैयार किया है।

'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत भारतीय सेना ने कश्मीर में रह रहे 258 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट के मुताबिक़ ही चुन चुन कर सेना आतंकियों का खत्म करेगी।

Next Story
Top