Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा ने सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। पुलवामा में सेना ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रखा है। इस ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबल पुलवामा जिले के द्रबगाम में संभावित आतंकवादी गतिविधि की सूचना मिलने के बाद बीती देर रात घात लगाकर बैठे थे, तभी सुरक्षाबलों को देखकर आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी और वे घटनास्थल से फरार हो गए।

मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया। जबकि दो आतंकी जख्मी हालत में भाग निकले। मारा गया आतंकी उमर लश्कर के अबु इस्माइल ग्रुप का बताया जा रहा है। आतंकियों के पास से एके-47 भी बरामद हुई है।

तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आज नियंत्रण रेखा पार से पाकिस्तान द्वारा की गयी गोलीबारी में एक भारतीय जवान की मौत हो गयी। पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर कई जगहों से गोली बारी की खबर आ रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए ये तीनों आतंकी अलकायदा के एरिया कमांडर जाकिर मूसा के कोर ग्रुप में शामिल थे। मारे गए आतंकियों में से दो की पहचान जाहिद और इसहाक के रूप में हुई है।

अंतर्राष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा ने पिछले दिनों कश्मीर में अपनी जड़े फैलाने के मकसद से गजवा-ए-हिंद नाम का संगठन बनाने और मूसा को इसका प्रमुख बनाने की घोषणा की थी।

Next Story
Top