Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, गांववालों ने किया पथराव

गांववालों के सेना पर पथराव करने से आतंकी फरार होने में कामयाब रहे।

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, गांववालों ने किया पथराव

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच रात से मुठभेड़ चल रही है। भारतीय सुरक्षाबल को इस बात की जानकारी मिली थी कि पुलवामा के हाकरीपोरा इलाके में कुछ आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छिपे हुए हैं।

जानकारी मिलती ही सेना ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर आतंकियों के खिलाफ सर्ज अभियान छेड़ दिया। सेना की कार्रवाई से घबराए आतंकियों ने उनपर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसका सेना ने करारा जवाब दिया। लेकिन कार्रवाई के दौरान गांववालों ने एक बार सेना पर पथराव किया। गांववालों की इस करतूत की वजह से यहां छिपे तीन आतंकी भागने में कामयाब रहे।

इसे भी पढ़ेंः जीप से युवक को बांधने वाले मेजर को आर्मी ने किया सम्मानित

गौरतलब है कि मंगलवार को सेना ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि उसने नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की उन चौकियों को तबाह कर दिया जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है। पहली बार सेना की ओर से उसकी किसी कार्रवाई का वीडियो जारी किया गया।

इसे भी पढ़ेंः J&K: क्रिकेट मैच के दौरान बजा PoK का राष्ट्रगान

इस बीच सेना की इस कार्रवाई का रक्षामंत्री अरुण जेटली ने भी समर्थ न किया और ट्वीट कर कहा कि नियंत्रण रेखा पर सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है। जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए इस तरह की कार्रवाई जरूरी है, हालांकि पाकिस्तान इससे पहले इनकार कर चुका था कि उसकी किसी पोस्ट को निशाना बनाया गया है।

Next Story
Top