Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों को जेल में डालना चाहिए: साक्षी महाराज

मैच जीतने पर अलगाववादी नेता मीरवाइज के बयान पर भी साक्षी महाराज ने ऐतराज जताया है।

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों को जेल में डालना चाहिए: साक्षी महाराज

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। पाक की जीत के बाद कश्मीर के कई इलाकों में जश्न मनाया गया। जिसके बाद पाक की जीत पर कश्मीर में खुशी को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जेल में डालना चाहिए।

बता दे पाक के मैच जीतने पर अलगाववादी नेता मीरवाइज के बयान पर भी साक्षी महाराज ने ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए, जिसके बाद उन्होनें कहा कि ये लोग खाते यहां का है और गीत वहां के गाते हैं।

साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि भारत को इतना बड़ा खतरा पाकिस्तान से नहीं, बल्कि ऐसे आस्तीन के सांपों से है। जो पाकिस्तान के मैच जीतने पर जश्न मनाते हैं। वहीं साक्षी महाराज ने छोटे बच्चों को आजादी की बात सिखाने वाले वीडियो पर भी टिप्पणी की है। साक्षी महाराज ने इसे गलत तरीका करार दिया। उन्होंने कहा कि बच्चों में ऐसे राष्ट्रविरोधी ठीक नहीं है।

बता दें कि पाकिस्तान इंग्लैंड को हराकर चैंपिंयस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गई है। अगर दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया टीम बांग्लादेश को हराती है तो फाइनल में भारत-पाकिस्तान की टक्कर होगी।

Next Story
Top