Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-क​श्मीर: सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी फिर ढेर

सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवाद रोधी अभियान शुरू करने के बाद रात करीब आठ बजे अनंतनाग के वनीहामा गांव में मुठभेड़ शुरू हुई थी।

जम्मू-क​श्मीर: सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी फिर ढेर

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिला में सोमवार को आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। बता दें कि अभी तक किसी भी जवान के घायल या शहीद की कोई खबर नहीं है।

तो वहीं दूसरी तरफ रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवाद रोधी अभियान शुरू करने के बाद रात करीब आठ बजे अनंतनाग के वनीहामा गांव में मुठभेड़ शुरू हुई।

हालांकि मारे गए आतंकियों के नाम साद, जिब्रान और नासिर बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जवाबी गोलीबारी में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में एसओसी पर पाकिस्तानी सेना ने भीषण गोलीबारी की और मोर्टार दागे।

इस हमले के दौरान सेना के एक जवान तथा नौ साल की एक बच्ची की मौत हो गई। गोलीबारी में तीन अन्य व्यक्ति घायल भी हो गए। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद दोनों ओर से भीषण गोलीबारी हुई।

इसे भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया गिरफ्तार

पाकिस्तान द्वारा सीमा पर लगातार किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन पर भारत ने अपने पड़ोसी देश से दो टूक कहा है कि जम्मू-कश्मीर से लगती सीमा पर किसी भी प्रकार की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Next Story
Top