Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उमर अब्दुल्ला ने राम माधव को दिया चैलेंज, पाकिस्तान से कनेक्शन का सुबूत दें या माफी मांगें

बीजेपी नेता राम माधव के बयान पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कड़ी आपत्ति जताई है। राम माधव ने कहा कि गठबंधन सीमा पार के आदेश पर किया गया था। उमर अब्दुल्ला ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं राम माधव जी को चैलेंज देता हूं कि आरोप साबित करें।

उमर अब्दुल्ला ने राम माधव को दिया चैलेंज, पाकिस्तान से कनेक्शन का सुबूत दें या माफी मांगें
बीजेपी नेता राम माधव के बयान पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कड़ी आपत्ति जताई है। राम माधव ने कहा कि गठबंधन सीमा पार के आदेश पर किया गया था। उमर अब्दुल्ला ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं राम माधव जी को चैलेंज देता हूं कि आरोप साबित करें। आपके पास RAW, IB, NIA है। सीबीआई भी आपकी सरकार के कंट्रोल में हैं।
तो अगर आपमें हिम्मत हो तो जनता के सामने सुबूत रखें। नहीं तो माफी मांगें। बता दें कि जम्मू कश्मीर में राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विधानसभा को भंग कर दिया है। उससे पहले कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कान्फ्रेंस ने सरकार बनाने का दावा किया था।
इस पर बीजेपी नेता राम माधव ने बयान दिया था कि पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस को सीमा पार से सरकार बनाने के निर्देश मिले थे जिसके बाद गठबंधन किया गया। उन्होंने कहा था कि राज्य में हुए स्थानीय निकाय चुनावों का बहिष्कार भी बॉर्डर पार के निर्देश पर किया गया था।
Next Story
Top