Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: त्राल में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से अभी गोलीबारी जारी है।

जम्मू-कश्मीर के मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक आतंकी को भी मार गिरायात्राल में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आज सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों को त्राल क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब आतंकियों ने खुद को सुक्षाबलों से घिरे देखा तब उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से अभी गोलीबारी जारी है। इस बीच तीन आतंकवादियों को मारने के बाद सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के त्राल के गुलशनपोरा इलाके में भी तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

बता दें कि बीते शनिवार की शाम को पाकिस्तानी सेना पुंछ जिले के देगवार सेक्टर में नियंत्रण रेखा (नियंत्रण रेखा) के पास एक बिना उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया था। सेना के सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने रात करीब 9:30 बजे मोर्टार से छोटे हथियारों से गोलीबारी शुरू की थी। भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब मिला।

Next Story
Top