Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: उरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, सेना के दो जवान शहीद और 7 घायल

सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि पाकिस्तान शुक्रवार से ही उरी बॉर्डर को निशाना बनाते हुए लगातार फायरिंग कर रहा है

J&K: उरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, सेना के दो जवान शहीद और 7 घायल

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। जिसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि तीन जवान और चार आम नागरिक फायरिंग में घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान आर्मी लगातार भारतीय सीमा पर गोरीबारी कर रही है। शुक्रवार देर शाम से पाकिस्तानी सेना ने रुक-रुककर कई बार गोलीबारी की। जिसका भारतीय सेना ने भी मुहंतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जवानों का नाम हवलदार गोकर्ण सिंह और नायक शंकर एस पी बताया जा रहा है।

सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा था कि पाकिस्तानी सेना शुक्रवार से ही उरी सीमा को निशाना बनाकर लगातार गोलीबारी कर रही है। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में तीन सैनिक और चार आम ना​गरिक भी घायल हो गए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Next Story
Top