Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

J&K: पाकिस्तान ने शाहपुर सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 नागरिकों की मौत और 7 घायल

पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के मंगालवार को पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर और किरनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है।

J&K: पाकिस्तान ने शाहपुर सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 नागरिकों की मौत और 7 घायलपाकिस्तान ने शाहपुर सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना की फायरिंग में दो नागरिकों मौत हो गई है और सात घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के मंगालवार को पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर और किरनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। जिसमें दो नागरिकों की मौत हो गई और सात घायल हो गई।

भारतीय सेना के जवान पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फायरिंग में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दो अधिकारी हुए घायल

गैरतलब हा कि पाकिस्तानी सेना ने बीते रविवार को पुंछ में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से सटे दो सेक्टरों में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया था। इस दौरान फायरिंग में 65 वर्षीय एक नागरिक गंभीर रुप से घायल हो गया था। वहीं भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तानी सैनिकों को मुंहतोड़ जवाब दिया था लेकिन फायरिंग में सेना के दो अधिकारी भी घायल हो गए थे।

Next Story
Share it
Top