Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: कठुआ गैंगरेप केस में 28 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई, कोर्ट में पेश हुए सभी 8 आरोपी

जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या के मामले में सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हुई। सभी 8 आरोपियों को कोर्ट में जज के सामने पेश किया गया। फिलहाल कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 28 अप्रैल दे दी है।

जम्मू कश्मीर: कठुआ गैंगरेप केस में 28 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई, कोर्ट में पेश हुए सभी 8 आरोपी

जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या के मामले में सीजेएम कोर्ट में सभी आरोपियों की पेशी हुई। कोर्ट में जज ने इस पूरे मामले को देखते हुए कहा कि नार्कों टेस्ट के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

फिलहाल, कोर्ट ने केस को लेकर तारीख आगे बढ़ा दी है। अब इस मामले की सुनवाई 28 अप्रैल को होगी। वहीं दूसरी तरफ सुनवाई से पहले पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने अपने साथ रेप या हत्या कराए जाने की आशंका जताई थी और वहीं इस केस को पीड़िता की वकील एक अर्जी सुप्रीम कोर्ट में भी दाखिल करेंगी।

बीसीआई किया जांच टीम का गठन

नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में जांच के लिए बार काउंसिल ऑफ इंडिया (बीसीआई) के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने 5 सदस्यीय टीम की गठन किया था।

ये हैं आरोपी

8 साल की बच्ची को जनवरी में एक सप्ताह तक एक मंदिर में बंधक बनाकर रखने और उसका गैंगरेप कर हत्या करने का 8 लोगों पर आरोप है जिसमें पुलिसवाले भी शामिल हैं।

आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है जिसके खिलाफ एक अलग से चार्जशीट दाखिल की गई है। जिसमें 7 आरोपी नामजद हैं। जबकि नाबालिग आरोपी के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनवाई करेंगे।

Next Story
Top