Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: त्राल में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, अब तक आठ आतंकी ढ़ेर
X
जम्मू कश्मीर भारतीय सेना

जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां जवानों के साथ मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलवामा जिले के त्राल में सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में आतंकवादियों को मार गिराया है। आतंकवादियों की पहचान जंजीर रफीक वानी, राजा उमर मकबूल भट और उजैर अमीन भट के रूप में हुई है।

बता दें कि तीनों आतंकी संगठन अंसार गाजवा उल हिंद के बताए जा रहे हैं। इससे पहले 5 फरवरी को मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया था। जबकि जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के बाद 2 आतंकवादी मारे भी गए थे।

वहीं जम्मू के नगरोटा टोल प्लाजा पर पुलिसकर्मियों की एक टीम पर आतंकवादियों ने गोलीबारी से हमला कर दिया था। एक हफ्ते बाद ये घटना हुई है। जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर टोल प्लाजा पर श्रीनगर जाने वाले ट्रक को रोकने के बाद घटना की सूचना मिली थी।

गोलाबारी में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था। नगरोटा टोल प्लाजा के पास दो विस्फोट भी मिले थे। जहां आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके को बंद कर दिया था। नागरिक सुरक्षा के मद्देनजर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए भी बंद कर दिया गया था।

Next Story