Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंका, कुछ लोग घायल

सुरक्षाबलों की ओर से लगातार कड़ी कार्रवाई के बाद भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार को आतंकियों ने पुलवामा पुलिस स्टेशन पर एक ग्रेनेड फेंका, जो स्टेशन के बाहर फट गया। इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं।

Civilians Injured after terrorists lobbed a grenade at Pulwama Police StationCivilians Injured after terrorists lobbed a grenade at Pulwama Police Station, Photo: Rohil Basir/Twitter

सुरक्षाबलों की ओर से लगातार कड़ी कार्रवाई के बाद भी आतंकी अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार को आतंकियों ने पुलवामा पुलिस स्टेशन पर एक ग्रेनेड फेंका, जो स्टेशन के बाहर फट गया। इस हमले में कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इस इलाके को फिलहाल सील कर दिया गया है। अधिक जानकारी का इंतजार है।


बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट किया था। जिसमें दो सैनिक घायल हुए थे जो कि बाद में शही हो गए। रक्षा मंत्रालय के मुताबिक नौ सैनिक और दो नागरिक सोमवार को पुलवामा जिले के अरिहल में हुए आईईडी विस्फोट में घायल हो गए थे। आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल को आईईडी से निशाना बनाया था।

Next Story
Top