Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने फायरिंग कर बैंक कैश वैन को लूटने की कोशिश, गार्ड ने किया मंसूबों को नाकाम

जम्मू-कश्मीर में रमजान के पाक महीने में आतंकवादी अपनी ना ''पाक'' हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकवादी लगातार भारतीय सेना को अपना निशाना बनाकर गोलीबारी कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने फायरिंग कर बैंक कैश वैन को लूटने की कोशिश, गार्ड ने किया मंसूबों को नाकाम

जम्मू-कश्मीर में रमजान के पाक महीने में आतंकवादी अपनी ना 'पाक' हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकवादी लगातार भारतीय सेना को अपना निशाना बना रहे हैं, वहीं भारतीय सेना भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

कश्मीर के शोपियां जिले के चित्रांग गांव में आज आतंकवादियों ने बैंक की कैश वैन को लूटने की नियत से जमकर गोलीबारी की लेकिन बैंक के गार्ड ने आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया।
फिलहाल इस आतंकी हमले में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर आतंकी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
आपको बता दें कि आज देश के ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह कश्मीर दौरे पर हैं इसी बीच कुछ आतंकियों ने केरन सेक्टर में सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर हमला कर दिया है, जिसमें सुरक्षाबलों के दो जवान घायल हो गए हैं।
सुरक्षाबलों ने आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया पर वह भागने में कामयाब हो गए। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
Next Story
Top